मुजफ्फरपुर में कार-ट्रक में भीषण टक्कर, हादसे में दो लोगों की मौत

मुजफ्फरपुर । बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में एनएच-722 पर सोमवार की देर रात ट्रक-कार में भीषण टक्कर हो गई। इसमें कार सवार दो युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हैं। पुलिस ने इलाज के लिए इन्हें एसकेएमसीएच में भर्ती कराया है।

कार सवार सभी युवक सरैया थाना के रेपुरा रामपुर बल्ली गांव के हैं। इनमें से मिथलेश राम (27) व रंजन कुमार (16) की मौत हो गई। जबकि, ओम प्रकाश कुमार (14) की स्थिति गंभीर है। एसकेएमसीएच के डॉक्टर ने उसे पटना रेफर कर दिया। रमेश कुमार (19) व जितेंद्र कुमार (18) भी गंभीर रूप से घायल है। इनका एसकेएमसीएच में इलाज जारी है।

मड़वन धर्मकांटा पर धान तौलवा लौट रहे थे घर
रेपुरा रामपुर बल्ली पैक्स गोदाम से ट्रक पर धान लोड करवाने के बाद पांचों युवक धान का वजन करवाने के लिए करजा थाना के मड़वन स्थित धर्मकांटा पर गए थे। वहां से धान का वजन कराने के बाद देर रात पांचों घर लौट रहे थे। इसी दौरान मुंगौली चौक के समीप सरैया की तरफ से आ रहे अनियंत्रित ट्रक ने कार को सामने से ठोकर मार दिया।

कार के परखच्चे उड़े, तेज आवाज से जगे ग्रामीण
टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। इसकी आवाज से आसपास के लोगों की नींद खुल गई। स्थानीय मुखिया पति बैजू महतो ने बताया कि हमलोग किसी तरह घायलों को गाड़ी से निकाल कर बाहर लाये। तबतक सरैया थानाध्यक्ष अजय कुमार पासवान व सब इंस्पेक्टर राम विनोद यादव भी पहुंच गए। दोनों शवों के साथ तीनों घायलों को लेकर एसकेएमसीएच पुलिस गाड़ी से ही निकले।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

0Shares
0