मोकामा में विधित जागरूकता शिविर का आयोजन।

Mokama : आज जिला विधिक सेवा प्राधिकार के अंतर्गत मोकामा में विधिक जागरूकता शिविर का आयोजन किया गया।नगर परिषद के सभाकक्ष में आयोजित इस शिविर में कार्यपालक पदाधिकारी मुकेश कुमार, सभापति कृष्ण बल्लव उर्फ टुन्ना सिंह सहित कई वार्ड पार्षद मौजूद रहे।शिविर में एडवोकेट अनिल कुमार के समक्ष जीविका समूह की महिलाओं ने कानूनी सलाह ली।कार्यपालक पदाधिकारी मुकेश कुमार ने कहा कि इस शिविर का आयोजन इसलिए किया गया है ताकि जो भी मोकामावासी हैं,गरीब तबके के हैं,जो सही कानूनी सलाह एवं सरकारी लाभ से वंचित रह जाते हैं और जो पढ़े लिखे नहीं हैं,उन लोगों को अगर कोई समस्या आती है तो उन्हें सही मार्गदर्शन मिल सके।

कार्यपालक पदाधिकारी ने हर महीने इस शिविर को आयोजित करने की मांग कानूनी सलाहकार एडवोकेट अनिल कुमार से की।मौके पर मौजूद नगर परिषद के सभापति कृष्ण बल्लभ उर्फ़ टुन्ना सिंह ने कहा कि मोकामा के गरीब,दबे- कुचले लोगों को सही न्याय नहीं मिलता है,उन्हें न्याय मिले।

शिविर में मौजूद भाजपा नगर अध्यक्ष रौशन भारद्वाज ने कहा कि निचले तबके के लोगों को सही सम्मान और अधिकार मिले तभी देश का विकास संभव हैं। रौशन भारद्वाज ने अपील की कि निचले पंक्ति के लोगों को आगे बढाने में सहयोग करें।कानूनी सलाहकार एडवोकेट अनिल कुमार ने जीविका समूह से आई महिलाओं को 498 के तहत मिलने वाली कानूनी सुविधाओं से अवगत करवाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

0Shares
0