पुलिस ने खंगाला मणिकांत का अकाउंट, डिटेल देख चौंक गई पुलिस

Patna : शराब तस्करी और होम डिलीवरी मामले में 15 महीने में तीसरी बार एक ही थाने से गिरफ्तार मणिकांत का पुलिस बैंक अकाउंट खंगाल रही है। उसने चार बैंकों में खाते खोल रखा है, जिसमें दो बैंक अकाउंट में हर दिन 30-40 हजार रुपये का ट्रांजेक्शन हुआ है।दोनों अकाउंट में दो लाख रुपये हैं। पुलिस दो अन्य खातों का स्टेटमेंट निकाल रही है। गिरोह तय ग्राहकों तक शराब पहुंचा रहा था। हाईप्रोफाइल लोगों तक भी यह गिरोह शराब की होम डिलीवरी कर रहा था। पुलिस उसके अकाउंट डिटेल को खंगाल रही है।

  1. शराब तस्करी मामले में 15 महीने में तीसरी बार गिरफ्तार कर जेल भेजे गए मणिकांत ने खोल रखा है चार बैंक अकाउंट
  2. मोतिहारी व मुजफ्फरपुर से चुराई गई दोनों बाइक बरामद, वाहन स्वामी के सत्यापन को डीटीओ आफिस से संपर्क
  3. पुलिस ने तीन बार मणिकांत को गिरफ्तार किया। तीनों बार इसके पास से बाइक बरामद हुई। जब्त तीन में दो बाइक चोरी की है, जबकि एक बाइक के चेचिस नंबर से छेड़छाड़ की गई है और नंबर भी फर्जी पाया गया है। छानबीन में पता चला कि जब्त दोनों बाइक वाहन चोर गिरोह से खरीदी थी। इसका इस्तेमाल शराब की होम डिलीवरी में की जाती थी। दोनों बाइक मोतिहारी और मुजफ्फरपुर की है। इसका मालिक कौन है इसके बारे में पुलिस जानकारी जुटा रही है।

पत्रकारनगर थानाध्यक्ष मनोरंजन भारती ने बताया दोनों बाइक चोरी की हैं। वाहन स्वामी के बारे में जानकारी जुटाने के लिए संबंधित विभाग को सूचना दी गई है। मणिकांत और उसके तीनों साथियों के पास से बरामद मोबाइल का डिटेल भी पुलिस खंगाल रही है। मणिकांत के मोबाइल में कई संदिग्ध नंबर मिले हैं। साथ ही उसमें मोबाइल के ई-वालेट में भी रकम मंगाई गई है। संबंधित बैंक अधिकारी के जरिए पुलिस यह भी पता कर रही है कि दूसरे राज्यों में कहां-कहां रकम ट्रांसफर किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Shares