पातेपुर विधायक लखेंद्र कुमार रौशन ने विभिन्न पंचायतों से आए आम जनों के समस्याओं को सुने और उसका निदान किए

जिला- वैशाली, बिहार
संवाददाता- मृत्युंजय कुमार

जंदाहा प्रखंड के महीपुरा पंचायत में मनरेगा में 1 करोड़ 35 लाख रुपए का अवैध निकासी का आरोप

Vaishali: वैशाली जिले के पातेपुर विधानसभा के विधायक लखेंद्र कुमार रौशन ने अपने आवास पर जन समस्या समाधान के तहत विभिन्न पंचायतों से आए आम जनों के समस्या सुने और उसका निदान किए। इस दौरान उन्होंने बताया कि इस जन समस्या समाधान के आयोजन के मुख्य उद्देश्य अपने विधानसभा के आम जनों के समस्याओं के निदान।

इस दौरान जंदाहा प्रखंड के महिपुरा पंचायत से भी आवदेन दिया गया जिसमें मनरेगा में 1 करोड़ 35 लाख रुपए की अवैध उगाही की गई है। इस दौरान आवेदक ने बताया हैं कि मनरेगा के पैसा पंचायत के मुखिया एवं पूर्व वार्ड सदस्य लालबहादुर राय के द्वारा उक्त पंचायत के कई लोगों के नाम देकर उसे बिना किसी सूचना के उसके खाते से पैसे निकासी कर ली है। जब बैंक द्वारा नोटिस आया तो बैंककर्मी द्वारा हमे बताया गया कि आपलोगो के नाम से राशि नेफ्ट किया गया है, राशि आप लोगों को प्राप्त हुआ है कि नहीं। इस पर हम लोगो के द्वारा बताया गया कि हमे किसी तरह के कोई राशि प्राप्त नहीं हुआ है।

वहीं उसने बताया हैं कि वित्तीय वर्ष 2022-23 में एक ही बार में लगभग 1 करोड़ 35 लाख रुपए जालसाजी के तहत गबन कर लिया गया है।

वहीं इस दौरान पातेपुर विधायक लखेंद्र कुमार रौशन ने पीओ से फोन पर बात कर जांच करने का आदेश दिया। उन्होने कहा कि ये बड़ा मामला हैं, ये मामला विधानसभा में उठेगा,और डीएम साहब आ रहे उनसे हमारी बातचीत होगी इस मामला पर। इस पर जितना जल्दी हो सके कार्रवाई किया जाएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You may have missed

Shares