पटना में डायल 112 की गाड़ी के सामने लड़की के साथ हो गया कांड, थाने पहुंच चौक गई छात्रा

Patna : पटना में डायल 112 की शुरुआत के साथ ये दावा किया गया था कि अपराधियों की नकेल कसी जाएगी। लेकिन राजधानी की सड़क पर डायल 112 की गाड़ी के सामने ही छात्रा से बदमाशों ने मोबाइल छीन लिया और फरार हो गए।यही नहीं थाना पहुंचने के बाद पुलिस ने उसे से गुमशुदगी का फार्मेट थमा दिया जिससे वो चौंक गई।

डायल 112 के सामने छीन ले गए मोबाइल

खबर के मुताबिक गांधी मैदान गेट नंबर 12 के पास गुरुवार शाम छात्रा से बाइक सवार बदमाशों ने मोबाइल छीन लिया और फरार हो गए। दीगर है कि वारदात स्थल पर डायल 112 की गाड़ी खड़ी थी और उसमें पुलिसकर्मी भी सवार थे। बावजूद इसके झपटमार फरार होने में कामयाब रहे। थानाध्यक्ष अरुण कुमार ने बताया कि आरोपितों की पहचान की जा रही है।

औरंगाबाद से पटना आई थी छात्र

औरंगाबाद की रहने वाली अंशु कुमारी गुरुवार को एसएससी (स्टाफ सिलेक्शन कमीशन) की परीक्षा देने पटना आई थी। परीक्षा देने के बाद वह औरंगाबाद की गाड़ी पकड़ने के लिए सहेलियों के साथ पैदल कारगिल चौक की तरफ जा रही थी। तभी गेट नंबर 12 के सामने बाइक सवार दो उचक्कों ने उसके हाथ से मोबाइल झपट लिया। उसने शोर मचाया तो घटनास्थल पर खड़ी डायल 112 की गाड़ी में बैठे पुलिसकर्मी हरकत में आए, लेकिन तब तक झपटमार आंखों से ओझल हो चुके थे।

पुलिस ने थमा दिया गुमशुदगी का फार्मेट

इसके बाद उन्हीं पुलिसकर्मियों ने छात्राओं को गांधी मैदान थाना जाने की सलाह दी। पीडि़त छात्रा अंशु कुमार के मुताबिक, बाइक की नंबर प्लेट पर अंतिम चार अंक 6139 है। वह दो सहेलियों के साथ गांधी मैदान थाने पहुंची तो उसे गुमशुदगी का फार्मेट थमा दिया गया। उस पर नाम, पता, घटनास्थल और आइएमईआइ भरने की जगह थी। परिवार से दूर आई छात्रा उसी फार्मेट को भरकर लौट गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Shares