पटना में चोरी की बाइक के साथ दो को किया गिरफ्तार

Patna : मसौढ़ी थाना क्षेत्र में वाहन चोरी की बढ़ती वारदात के बीच पुलिस को एक बड़ी कामयाबी मिली है। गुप्त सूचना पर छापेमारी करते हुए मसौढ़ी पुलिस ने चोरी की एक बाइक के साथ दो वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है। बता दें कि थाना क्षेत्र के विधायक रोड स्थित एक मकान के सामने से कुछ अज्ञात चोरों ने धर्मेंद्र कुमार की बाइक की चोरी 29 जुलाई को कर ली थी। जिसके बाद धर्मेंद्र कुमार ने मसौढ़ी थाना पहुँच अज्ञात चोरों के खिलाफ बाइक चोरी का मामला दर्ज करवाया था। शिकायत दर्ज कर मसौढ़ी पुलिस मामले के अनुसंधान में जुट गई थी।

इसके बाद मसौढ़ी एएसपी वैभव शर्मा के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन मामले के उद्भेदन के लिए गठित की गई। टीम का नेतृत्व मसौढ़ी थाना अद्यक्ष संजय कुमार कर रहे थे। अनुसंधान के क्रम में पुलिस को अपने गुप्तचरों से सूचना मिली कि थाना क्षेत्र के बरनी रोड स्थित एक दुकान के सामने उक्त वाहन खड़ी है जिसपर दो लड़के बैठे हुए हैं। पुलिस ने तुरंत सूचना वाले स्थान पर पहुँच उक्त वाहन को घेर लिया। जब दोनों युवकों को बाइक के कागजात दिखाने के लिए कहा गया तो वे कोई भी कागज प्रस्तुत नहीं कर पाए।

तत्पश्चात पुलिस ने दोनों युवकों को हिरासत में ले लिया और बाइक के साथ दोनो को थाना ले आई। पूछ ताछ के क्रम में दोनों ने कबूल किया कि उक्त बाइक को दोनों ने ही मिल कर चोरी की थी। गिरफ्तार दोनों चोर थाना घोसी जिला जहानाबाद के रहने वाले हैं। दोनों कई दिनों से इस धंधे में लगे हुए हैं।

वाहन चोरी के मामले में दोनों पूर्व में भी कई बार जेल जा चुके हैं। गिरफ्तार चोरों की पहचान जहानाबाद के रहनेवाले अजीत कुमार उर्फ छोटन और चंदन कुमार के रूप में की गयी हैं। पुलिस में मामले का सत्यापन कर उक्त दोनों चोरों को जेल भेज दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Shares