पटना बेली रॉड पर हुई सड़क दुर्घटना, तीन बच्चों की दर्दनाक मौत, लोगों में भारी आक्रोश

पटना । श्वेता मेहता । पटना के बेली रोड में बुधवार को हुए भीषण हादसे में तीनों बच्चों की मौत हो गई है। मृतक के परिजनों का आरोप है कि ओवरब्रिज निर्माण कार्य में एक बड़ी लापरवाही के कारण ही मासूम बच्चों की जान गई है। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने काफी विरोध हंगामा किया था जिसके बाद कई थानों की पुलिस को वहां बुलाना पड़ा।

यह घटना राजधानी के बेली रोड इलाके की है। जहां लोहिया पथ चक्र के निर्माण के दौरान यह दर्दनाक हादसा हुआ। मिली जानकारी के अनुसार पुल निर्माण के दौरान स्लैब को चढ़ाया जा रहा था। बीपीएससी दफ्तर के बाहर चल रही हाइड्रोलिक मशीन फट जाने से पुल की स्लैब गिर गया जिसके नीचे 3 बच्चे दब गए।इसी कारण तीन बच्चों की मौत हो गई।

मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि हाइड्रोलिक मशीन स्लैब को हटाया जा रहा रहा था। जैसे ही स्लैब नीचे गिरा तीनों बच्चे उसकी चपेट में आ गए। आनन-फानन में बच्चों को इलाज के लिए ले जाया गया लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। हादसे में बच्चों की मौत के बाद परिजन हंगामा कर रहे हैं। घटना स्थल पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने नाराज परिजनों को समझाने की पूरी कोशिश की।

पटना एएसपी उपेंद्र शर्मा ने तीनों बच्चों की मौत की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि इस घटना में जख्मी तीनों बच्चों की मौत हो गई है।

पटना के जवाहर लाल नेहरु मार्ग के ललित भवन के निकट हुए दुखद हादसे में 3 बच्चों की मौत पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मर्माहत, हादसे में मृत तीनों बच्चो के परिजनों को चार चार लाख रूपए अनुग्रह अनुदान देने का मुख्मंत्री ने निर्देश दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Shares