पाखी हेगड़े ने गाना ‘बंगलिनिया’ के कहा दिल से शुक्रिया, सप्ताहभर में मिले 25 मिलियन व्यूज

पाखी हेगड़े ने गाना ‘बंगलिनिया’ के कहा दिल से शुक्रिया, सप्ताहभर में मिले 25 मिलियन व्यूज

साल 2021 का सबसे बड़ा गाना बना ‘बंगलिनिया’, सप्ताहभर में 25 मिलियन व्यूज मिलने के बाद पाखी ने कहा तहे दिल से शुक्रिया

संवाददाता: रविशंकर मिश्रा

पाखी हेगड़े की अदाकारी के दीवानों की दीवानगी एक बार फिर से उभर कर सामने आई है। तभी उनका गाना ‘बंगलिनिया’ महज एक सप्ताह में चार्टबस्टर हो गया और 25 मिलियन से अधिक लोगों ने इस गाने को देख लिया। अपने गाने को मिले इस प्यार और दुलार से गदगद पाखी ने भी अपने फैंस और भोजपुरी के चाहने वालों का आभार व्यक्त किया।

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से गाने के 25 मिलियन व्यूज की सक्सेस वाली एक तस्वीर शेयर की और लिखा, ‘Whoaaaaaa in just one week… /Thanku/ Thankuuuu For the all the showing love n support! तहें दिल से शुक्रिया Love u all & Thanks to the whole team’ उन्होंने अपने इस मैसेज को सुपर स्टार खेसारीलाल यादव और आदिशक्ति फिल्म्स को भी टैग किया, जिनके बिना ये गाना सम्भव नहीं था।

आपको बता दें कि आदिशक्ति से रिलीज इस गाने को खेसारीलाल यादव ने अंतरा सिंह प्रियंका के साथ मिलकर गाया था। गीत अखिलेश कशयप और संगीत रौशन सिंह का है। पीआरओ संजय भूषण पटियाला है। निर्माता मनोज मिश्रा हैं। पाखी ने लंबे वक्त बाद कोई भोजपुरी गाना किया। इस गाने में खेसारीलाल यादव के साथ पहली बार पाखी नज़र आईं थी और तब उन्होंने कहा गाने से बेहद उम्मीद जताई थी। जो सफल साबित हुआ। यह सब जानकारी पाखी हेगड़े के निजी प्रचारक संजय भूषण पटियाला ने दी .

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

0Shares
0