कोरोना कोहराम के बीच “ब्रावो फाउंडेशन” एक बार फिर से उतरा चम्परान वासियो के मदद करने

कोरोना कोहराम के बीच “ब्रावो फाउंडेशन” एक बार फिर से उतरा चम्परान वासियो के मदद करने

संवाददाता : रविशंकर मिश्रा

मोतिहारी । ब्रावो फाउंडेशन ने एक बार फिर से कोरोना से जूझते चम्परानवासियो के लिए सहयोगात्मक रवैया अपनाते हुए मदद के लिए आगे आया है।फाउंडेशन ने सदर अस्पताल में लेबर रूम के पास एक, मुख्य द्वार के पास एक व एक कोरोना जाँच केंद्र के पास एक वही रेड क्रॉस एवम बी एस एन एल कार्यालय में एक ऑटोमेटिक हैंड सैनिटाइजर मशिन लगाया है ताकि कोरोना से आम जन को सुरक्षित रखने में मदद मिल सके।

ऑक्सीजन की कमी से जूझ रहे कोरोना पीड़ितों के लिए “ब्रावो ऑक्सीजन बैंक” की भी शुरुआत की गई है जिसे चम्पारण की जरूरतमंदों की मदद किया जा सके। साथ ही मास्क का भी वितरण लगातार शुरू कर दिया गया है और आमजन को जागरूक करने का भी कार्य फाउंडेशन के सक्रिय सदस्यों के द्वारा लगातार जारी है।ब्रावो फाउंडेशन के मुख्य संरक्षक सह ब्रावो फार्मा के चेयरमैन राकेश पांडेय ने बताया है कि एक बार फिर ब्रावो फाउंडेशन कोरोना से जंग में अपने चम्परानवासियो के साथ कदम से कदम मिला कर खड़ा है और हरसंभव मदद करने के लिए तैयार है।

श्री पांडेय ने बताया कि पूर्व में जिले के सभी थानों में लगे ऑटोमेटिक हैंड सैनिटाइजर मशिन को फाउंडेशन के सदस्यों द्वारा जल्द से जल्द जाँच कर पुनः चालू कर दिया जाएगा और जहाँ भी बदलना होगा वहा बदल कर नया लगा दिया जाएगा साथ ही और भी उपर्युक्त जगहों पर नए सिरे से ऑटोमेटिक हैंड सैनिटाइजर मशिन लगाया जाएगा।

उपर्युक्त कार्यो को ब्रावो फाउंडेशन के सक्रिय सदस्यों राजेश रंजन, रविकेश मिश्रा, विवेक सिंह, विनय कुमार, प्रकाश कुमार, पीयूष,बीरेंद्र प्रसाद साहू, उपेन्द्र पटेल, श्याम पटेल, मिथुन सिंह, संजय साह, जयप्रकाश सोनी, आर एस राहुल, जितेंद्र ठाकुर, उज्ज्वल सरकार, गौतम सरकार इत्यादी अपना बहुमूल्य योगदान दे रहे हैं और दायित्वों को धरातल पर उतारने में अहम भूमिका निभा रहे हैं। इस आशा की जानकारी शैलेंद्र मिश्र बाबा ने दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

0Shares
0