आग के लपेटे में आने से पिक अप सहित किन्नर के सहयोगी सहित पांच लोग जलकर झुलसे तीन लोगों किया गया रेफर

कैमूर से विवेक कुमार सिन्हा की रिपोर्ट

Kaimur : कैमूर से इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है चांद धरौली पथ पर आग की लपटे में आने से पिकअप सहित पांच लोग झुलस गए। वही सभी आग में झुलसे हुए लोगों को चांद पीएससी में इलाज के लिए ले जाया गया। जहां से चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद तीन को सदर अस्पताल रेफर कर दिया।

जानकारी के मुताबिक सदर अस्पताल में पहुंचे आग से झुलसे पिकअप ड्राइवर करहगर थाना क्षेत्र के बभनी पहाड़ी गांव निवासी अभिषेक कुमार बताया गया है जबकि एक किन्नर औरंगाबाद जिला के कोला निवासी विक्कू कुमार सिंह उर्फ अंजलि बताया गया जबकि दूसरा किन्नर बनारस निवासी सुनील कुमार उर्फ काजल बताया गया है।

वही किन्नरों के साथ में रह रहे सहयोगी धर्मेंद्र राम ने बताया कि चांद धरौली पथ पर सड़क के दोनों किनारे आग लगी हुई थी। जहां पिकअप के ड्राइवर ने पिकअप को लेकर जा रहा था तभी अचानक तेज हवा के कारण दोनों तरफ से रोड पर धुआ धुआ हो गया जिसमें नहीं दिखाई देने पर पिकअप ड्राइवर ने वाहन को आग लगे हुए खेत में पिकअप वाहन को कूदा दिया। जिसमें पिकअप में पूरी तरह से आग लग गई जिसमें बैठे लोग पूरी तरह से जल पर झुलस गए। वही पिकअप रुकने के बाद अपने आप को बचाव करते हुए भागने लगे जिसमें से 5 लोग जलकर गंभीर रूप से झुलस गया। जबकि पिकअप धुधु कर पूरी तरह से जलकर राख हो गई। वहीं सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड कर्मी व आसपास के लोगों की मदद से चांद पीएचसी ले जाया गया। जानकारी के मुताबिक 5 लोग आग में गंभीर रूप से झुलस गए जिसमें से 3 लोगों को सदर अस्पताल के लिए रेफर किया गया। जहां तीनों को सदर अस्पताल में चिकित्सक द्वारा इलाज के बाद रेफर कर दिया गया है।

इस संबंध में जानकारी देते हुए डीपीएम ऋषिकेश जयसवाल ने बताए कि चांद थाना क्षेत्र अंतर्गत सड़क के किनारे किसी तरह आग लगा हुआ था जिसमें ड्राइवर सहित कुछ किन्नर जलकर झुलस गए थे जिनको सदर अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए वाराणसी रेफर किया गया है। सूचना के मुताबिक बताया गया कि 2 लोगों का चांद पीएचसी में इलाज चल रहा है जिनका हालात को देखते हुए वाराणसी के लिए रेफर किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

0Shares
0